Canapprove WHATSAPP
GET FREE CONSULTATION

जॉर्जिया के Caucasus International University में MBBS पाठ्यक्रम का अध्ययन करे!

जॉर्जिया के Caucasus International University में MBBS

जॉर्जिया यूरेशिया महाद्वीप में स्थित एक देश है । यह पश्चिमी एशिया और पूर्वी यूरोप की सीमाओं के बीच स्थित है। इसकी सीमाएँ ब्लाक सागर द्वारा खींची गई हैं। तबलिसी सबसे बड़ा शहर और जॉर्जिया की राजधानी है।

 

जॉर्जिया की जलवायु बेहद विविध है, जैसे पूर्वी भाग में इसकी जलवायु आर्द्र उपोष्णकटिबंधीय से महाद्वीपीय तक परिवर्तित होती है जबकि पश्चिमी भाग शांत, गीला ग्रीष्मकाल और बर्फीली सर्दियों का अनुभव करता है।

 

देश में एक विकसित अर्थव्यवस्था है और जॉर्जिया में एक अद्भुत शिक्षा प्रणाली है जो छात्रों के लिए एक विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करने पर केंद्रित है। काकेशस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जॉर्जिया अंतरराष्ट्रीय छात्रों के लिए MBBS पाठ्यक्रम प्रदान कर रहे है।. 

best course finder

Caucasus International University

इस विश्वविद्यालय की स्थापना वर्ष 1995 में जॉर्जिया के तबलिसी में हुई थी। यह विश्वविद्यालय आठ विद्यालयों – School of Business, School of Technology, School of Law, School of Media, School of Governance, School of Tourism, School of Social Sciences and School of Healthcare इसके नीचे हैं। 

 

विश्वविद्यालय में Central and Eastern European Management Development Association (CEEMAN), International Association of University Presidents (IAUP), European Foundation and Management Development (EFMD), Global Compact and more जैसे कई संघों की सदस्यता और संबद्धता है। यह अध्ययन के स्थर को ऊंचा करता है।

 

इस विश्वविद्यालय की कई अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा संस्थानों जैसे Georgia State University, Istanbul Bilgi University of Turkey, Saint Mary’s University of Canada, Texas A&M University of USA, ISCID of France, Chester University of UK से संघ हैं।

 

MBBS पाठ्यक्रम का विवरण

काकेशस विश्वविद्यालय में MBBS – यह कार्यक्रम पूरे यूरोप में सबसे अधिक स्वीकार किए जाने वाले चिकित्सा कार्यक्रमों में से एक है। चिकित्सा संकाय यहाँ वर्षों से विकसित और सुधार करके एक विशिष्ट शैक्षिक कार्यक्रम, प्रयोगशाला, अनुसंधान केंद्र, आदि प्रदान करता है।

 

आपको यूरोपीय चिकित्सा स्थितियों की वास्तविकता का एहसास होता है। प्रैक्टिकम और हाई-टेक लैब सत्रों द्वारा, आप विकसित चिकित्सा पद्धतियों के संपर्क में आते हैं। MBBS की पढ़ाई के लिए जॉर्जिया सबसे अच्छी जगह बनी हुई है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय छात्रों को आराम देने के लिए कक्षाएं अंग्रेजी और जॉर्जियाई में पढ़ाई जाती हैं।

 

पाठ्यक्रम में लगभग 70% नैदानिक ​​प्रशिक्षण लेखांकन का एक बड़ा अनुपात है जो पेशेवर और वास्तविक जीवन के अनुभव प्राप्त करने में मदद करता है। एक अंतरराष्ट्रीय छात्र के रूप में, आप संबंधित क्षेत्र में वैश्विक क्षेत्र में फिट होने के लिए एक योग्य विशेषज्ञ के रूप में प्रशिक्षित होते हैं। यदि आप यूरोप में अपना मेडिकल करियर शुरू करना चाहते हैं, तो यह एक उचित मौका है। अपनी शिक्षा की योजना बनाएं। जॉर्जिया में MBBS का अध्ययन करे।

 

जॉर्जिया में MBBS की पढ़ाई के लाभ

जॉर्जिया में अपने अध्ययन की योजना बनाने वाले अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के लिए कुछ महत्वपूर्ण लाभ इस प्रकार हैं;

 

  • आसानी से अपना प्रवेश पत्र प्राप्त करें
  • कोई भाषा समस्या नहीं क्योंकि शिक्षा अंग्रेजी में है
  • विकसित और अजीब शैक्षिक प्रणाली
  • सुरक्षित और सुरक्षित परिवेश
  • आकर्षक इन्फ्रास्ट्रक्चर
  • कम ट्यूशन फीस और रहने की सस्ती लागत
  • अध्ययन के क्षेत्र में नौकरी के बहुत सारे अवसर
  • अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त डिग्री
  • सर्वश्रेष्ठ विदेश अनुभव प्राप्त करें
  • विश्व स्तरीय शिक्षा गुणवत्ता

 

अब अपनी प्रक्रिया शुरू करें! पंजीकरण की प्रक्रिया पर ओर जाने …

 

पंजीकरण की प्रक्रिया

जॉर्जिया में Caucasus International University अंतरराष्ट्रीय छात्रों की शिक्षा के लिए विभिन्न पाठ्यक्रम प्रदान कर रहा है। MBBS पाठ्यक्रम अब मार्च 2020 सेवन के लिए खोले गए हैं। यदि आप एक डॉक्टर बनने के इच्छुक हैं, तो CanApprove, यानि हमसे मिले। 

 

हम लगभग दो वर्षो से सफलतापूर्वक विदेश जाने वाले उम्मीदवारों के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी शिक्षा और आव्रजन सेवाएं दे रहे हैं। हमारी टीम आपकी विदेश शिक्षा योजना के हर संभव पहलू पर आपका मार्गदर्शन करने के लिए यहां है। जॉर्जिया में MBBS की पढ़ाई के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ जुड़ें रहिए। 

 

अधिक जानकारी के लिए :

WhatsApp :  bit.ly/mbbs_georgia

संपर्क के लिए: 91-422-4980255 (इंडिया) / 971-42865134 (दुबई)
ईमेल : enquiry@canapprove.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Send Us An Enquiry

Enter your details below and we'll call you back when it suits you.



    [honeypot 953b1362b63bd3ecf68]





    Enquire Now Call Now